News.

Back

कमलनाथ के बयान पर शिवराज का जवाब- मध्यप्रदेश में ना कोई इधर का ना उधर का

20 Dec 2018

प्रदेश के नवनियुक्त मुख्यमंत्री कमलनाथ के उत्तरप्रदेश और बिहार के कामगारों पर दिए बयान से उठा बवंडर थमने का नाम नहीं ले रहा। यूपी-बिहार के नेताओं के बाद अब प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा नेता शिवराज सिंह ने अपनी प्रतिक्रया दी है। ट्विटर पर उन्होंने लिखा कि मध्यप्रदेश में जो आता है यहीं का हो जाता है, ऐसे ही इसे भारत का दिल नहीं कहते। उनके इस ट्वीट की यूर्जस ने जमकर तारीफ की।

 

ShivrajSingh Chouhan@ChouhanShivraj

मध्यप्रदेश में ना कोई इधर का हैं, ना कोई उधर का हैं। मध्यप्रदेश में जो भी आता हैं, यहाँ का हो कर ही बस जाता हैं। प्रदेश को हिंदुस्तान का दिल ऐसे ही नहीं कहते! क्यों ठीक कहा ना?

42K

Twitter Ads info and privacy

12.1K people are talking about this

Twitter Ads info and privacy




बता दें कि मुख्यमंत्री पद संभालने के बाद मीडिया से रू-ब-रू हुए कमलनाथ ने कहा था कि सरकार की ओर से केवल उन्हीं उद्योगों को अनुदान दिया जाएगा जिनसे मध्यप्रदेश के स्थानीय लोगों को रोजगार मिले। उन्होंने कहा था कि बिहार और उत्तरप्रदेश के लोग रोजगार के लिए यहां आते हैं, जिस वजह स्थानीय लोगों को रोजगार नहीं मिलता।

जिसके बाद उन पर चौतरफा हमले शुरू हो गए थे। कमलनाथ ने घोषणा की है कि सरकार की ओर से अनुदान केवल उन्हीं उद्योगों को दिया जाएगा जिनमें 70 फीसदी स्थानीय लोग कार्यरत होंगे।