News.

Back

दिवंगत नपा अध्यक्ष को पूर्व मुख्यमंत्री ने दी श्रद्धांजलि, दिया कंधा

18 Jan 2019

भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शुक्रवार को बदमाशों की गोली का शिकार हुए नगर पालिका अध्यक्ष प्रह्लाद बंधावर की अंतिम यात्रा में शामिल हुए। पूर्व मुख्यमंत्री ने बंधावर के पार्थिव शरीर पर श्रद्धा सुमन अर्पित किए और कंधा भी दिया। श्री चौहान ने रोते-बिलखते परिजनों को ढांढस बंधाया और विश्वास दिलाया कि दु:ख की इस घड़ी में वह उनके साथ हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि आज मन दुखी और ह्रदय व्यथित है। मंदसौर की आंखों में आंसू हैं। जिले ने लोकप्रिय जननेता, पार्टी ने समर्पित कार्यकर्ता खो दिया। उन्होंने कहा कि हृदयप्रिय बंधावर का जाना पार्टी के लिए अपूरणीय क्षति है। श्री चौहान ने ‘बड़े गौर से सुन रहा था जमाना, तुम्हीं सो गये दास्तां कहते-कहते...’ पंक्तियों के साथ उनके निधन पर गहरा शोक प्रकट करते हुए हत्यारों को कड़ी से कड़ी सजा दिलाने का संकल्प व्यक्त किया। मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा हत्या के इस मामले में भाजपा कार्यकर्ता की गिरफ्तारी के बाद पार्टी को कठघरे में खड़ा करने संबंधी सवाल के जवाब में कहा कि ऐसे संवेदनशील मामले पर राजनीति नहीं करनी चाहिए। दोषी चाहे जो भी हो, कड़ी सजा मिलनी चाहिए। सरकार किसी पार्टी की नहीं, प्रत्येक नागरिक की होती है।

नाथ के शिवराज के पास बचा ही क्या है संबंधी बयान के जवाब में श्री चौहान ने कहा कि मेरे पास सत्ता नहीं है लेकिन जनता का प्यार मेरे पास है। अन्याय हो, तो संघर्ष करने का माद्दा मुझमें है और जब तक सांस रहेगी, तब तक प्रदेश की जनता के लिए जीने का संकल्प मेरे मन में है। इससे पूर्व श्री चौहान ने दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत नपा अध्यक्ष की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की।